Wednesday, February 13, 2013

मीका और हनी सिंह के गाने को मिला 1.5 करोड़ का प्रस्ताव


यशराज फिल्म्स को पिछले हफ्ते एक बेहद आश्चर्य कर देने वाली याचिका आई। ये मांग पंजाब के एक टेलीकोम कंपनी से उन्हें आई थी। असल में उनकी आने वाली फिल्म मेरे डैड की मारूती का एक गाना है- पंजबियाँ दी बैटरी चार्ज रहेंदी है। ये गाना उस कंपनी को इतना पसंद आया की उन्होंने इसके कॉपीराईट्स खरीदने की मांग की है।
चौंकाने वाली बात ये है कि उन्होंने इस गीत को खरीदने के लिए 1.5 करोड़ का प्रस्ताव दिया है। जो कि काफी बड़ी रकम है। ये एक ज़बरदस्त गाना है और वो चाहते हैं कि अपने फोन के प्रचार के लिए इस गाने को बतौर जिंगल इस्तेमाल करें। और ये कंपनी सिर्फ पंजाब में इस गीत के साथ प्रचार करना चाहती है।
यशराज के करीबी सूत्र का कहना है "They are investing so much only to make a jingle using that song, that too, only for their market in Punjab. It's a huge deal to put in so much money just for one region."
इस गाने को पंजाब में बेहद प्रसिद्धि मिल रही है वो भी मीका सिंह और हनी सिंह के बदौलत। पंजाब में दोनों ही कलाकार बेहद लोकप्रिय हैं। 
सूत्र के हिसाब से "It's a lot of money, given that MDKM is a very small film. However, this song has become a rage in the north, and the telecom company wants to cash on it."
पंजबियाँ दी बैटरी- ये गाना पंजाबी लोगों के लिए है जो कि खुल कर अपनी ज़िन्दगी जीते हैं बिना किसी परवाह के। और वाकई में उनकी बैटरी हमेशा चार्ज रहती है। वो हमेशा जोश से भरे रहते हैं। टेलीकॉम कंपनी भी इसी बात पर अपने प्रचार में रौशनी डालना चाहते हैं।
"Even on the internet, the song has got a great response with actors Ram Kapoor and Saqib Saleem dancing to the beats."

No comments:

Post a Comment