Tuesday, February 19, 2013

मिलन लुथरिया ने की इमरान की प्रशंसा

 
मिलन लुथरिया आजकल इमरान खान की प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं। वो इसलिए नहीं क्योंकि वो उनके आने वाली निर्देशित फिल्म के हीरो हैं बल्कि इसलिए कि हाल ही में आई इमरान की फिल्म मटरू की बिजली का मंडोला में मिलन को इमरान का अभिनय बेहद पसंद आया।
इमरान ने पहली बार अपने लीग से हटकर किरदार निभाया है। अभी तक इमरान अमीर मॉडर्न लड़के जैसे ही किरदार निभाते आये हैं लेकिन इस बार वो देसी किरदार करते हुए नज़र आयेंगे। मटरू की बिजली का मंडोला में इमरान एक देसी हरियाणवी किरदार में नज़र आये थे और अब वो एक बार फिर से मिलन लुथरिया की वंस अपौन अ टाईम इन मुंबई अगेन में एक देसी किरदार में दिखेंगे।
इमरान का ये देसी कदम उनके लिए काफी सफल साबित हुआ है। मटरू की बिजली का मंडोला में इमरान का ठेठ हरियाणवी किरदार और उनका पहलवान वाला अवतार सभी को बेहद पसंद आया है। उन्होंने अपने लुक से लेकर बॉडी लैंगुएज से उच्चारण तक पर काफी महनत की थी। अब वंस अपोन अ टाईम इन मुंबई अगेन में वो एक टपोरी के किरदार में नज़र आयेंगे।
मिलन को इमरान पर शुरू से काफी भरोसा था कि वो टपोरी का किरदार बखूबी निभा पाएंगे लेकिन मटरू की बिजली का मंडोला देखने के बाद उनका ये विश्वास और भी पक्का हो गया कि इमरान देसी किरदारों के लिए भी बने हैं। इमरान का अभिनय देखकर उन्हें कहीं से भी नहीं लगा कि वो पहली बार कोई देसी किरदार कर रहे हैं। उनके अभिनय में वास्तविकता झलक रही थी। उसके पीछे उनकी महनत साफ़ नज़र आ रही थी। मिलन इस बात से भी बहुत खुश हैं कि दर्शकों ने इमरान को इस अवतार में अपना लिया है। ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि एक अभिनेता अपना सफल इमेज बदलने में कामयाब हो पाए लेकिन इमरान इसमें आसानी से कामयाब हो गए हैं।


No comments:

Post a Comment