Tuesday, February 19, 2013

लुक्स से प्रयोग करना पसंद है इरफान को

तिग्मांशु धुलिया की फिल्म ‘पान सिंह तोमर’ में एथलिट की भूमिका निभाने के बाद उनकी अगली फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्नस’ में वह एक नये अन्दाज़ में नज़र आनेवाले हैं. इस फिल्म में इरफान शाही घराने से ताल्लुक रखनेवाले एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं. अपनी भूमिका को दर्शकों के ज़ेहन में उतारने के लिए इरफान ने कई स्टायल के साथ कानों में सोने की बालियां पहनी है. इसके लिए विशेष रूप से उन्होंने अपने कान छिदवाये हैं.
जब उनके इस लुक के बारे में हमनें बात की तो उन्होंने हमें बताया, ‘’हर किरदार के साथ लुक पर काम करना मुझे अच्छा लगता है. पान सिंह तोमर में आर्मी बैकग्राउंड के एथलिट के किरदार के लिए मैंने अपने बाल छोटे छोटे रखे थे. और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्नस’ में मैं एक शाही खादान से ताल्लुक रखता हूं सो इसके लिए ना सिर्फ मैंने अपने बाल बढाये बल्कि अपना लुक भी बदला.’’
इसके अलावा इरफान का यह भी कहना है कि अपने किरदार के लिए अपने लुक्स से प्रयोग करना उन्हें काफी पसन्द है. वैसे लुक्स के अलावा अपने किरदार को लेकर भी इरफान काफी उत्साहित हैं. उनका कहना है, ‘’इस फिल्म में मेरा किरदार काफी नायाब है. वह सोने के दिलवाला है. आप उसे अपनाये या ना अपनाये लेकिन आप उसे इग्नोर नहीं कर सकते.’’

No comments:

Post a Comment